Dow Hill horror story in hindi


डॉव हिल्स का भुतहा स्कूल

डॉव हिल्स के जंगलों के बीच स्थित 100 साल पुराना विक्टोरिया बॉयज हाई स्कूल पहाड़ी के चुनिंदा प्रेतवाधित जगहों में गिना जाता है। जानकारों का मानना है कि इस स्थान के आसापास कई अप्राकृतिक मौते हुए हैं। जिसकी बुरी शक्तियों का प्रभाव इस स्कूल पर भी है। 


मेरा नाम चयन है और मैं विक्टोरिया बॉयज हाई स्कूल में पढ़ता था और स्कूल पता नही क्यों सर्दियों में बंद हो जाया करता था।


यह कहानी उस समय की है जब सर्दियां शुरू होने वाली थी हम लोगों का स्कूल में आज आखिरी दिन था आज से सर्दियां चालू होने वाली थी हम लोगों की छुट्टी आधे टाइम पर ही हो गई।


ससभी छात्र स्कूल से तुरंत ही घर चले गए स्कूल में बता दिया गया था स्कूल मैं आज जल्दी छुट्टी हो जाएगी और सभी को यह भी बता दिया गया था स्कूल खत्म होते ही सब लोग अपने-अपने घर जाएंगे। 


मैं और मेरे दोस्त हम लोग उसी स्कूल से बाहर निकल कर अपने घर जा रहे थे हम लोग का घर पहाड़ी के नीचे की ओर था और स्कूल से एक जंगल के रास्ते से हम लोगों का घर बहुत जल्दी आ जाता था।


मैं और मेरे दोस्त पहले ही बोल दिए थे कि हम लोगों को उसी जंगल के रास्ते चलना चाहिए क्योंकि आज हम लोगों को लेट हो गया  है और हम लोग इस रास्ते से कभी कभी आया जाया करते रहते थे।


और हमें यह भी मालूम था यहां पर बहुत लोगों की मौतें हुई है पर हमें इस बात का कोई डर नहीं था क्योंकि यह से वहां  आया जाया करते थे पर यह जगह सबको पता है कि शाम के टाइम बहुत खतरनाक हो जाती है।


हमारे स्कूल की टाइमिंग सुबह 7:00 से लेकर 1:30 बजे तक की होती थी पर हम लोगों को आज लेट हो गया हम लोगों ने स्कूल खत्म होने के बाद थोड़ी सी मस्ती कर ली थी इस वजह से आज हम लोग 3:00 बजे घर जा रहे थे उसी जंगल से।


इस वजह से हम लोग अनजान थे कि शाम होने वाली है हम लोग उस रास्ते से अपने घर जा रहे थे तभी हम लोगों को बहुत अजीब आवाज सुनाई दी हम लोगों ने इस पर ज्यादा ध्यान ना दे कर आगे बढ़ने लगे तभी मेरे दोस्त ने बताया मैंने कुछ देखा।


मैंने बोला चल निकलते हैं यहां से इतना बोलते ही उसने भी डरते हुए बोला जल्दी से चलते हैं इस जगह से हम लोग बस अपने घर पहुंचने ही वाले थे तभी हम लोगों ने एक परछाई देखी और हम लोग पहले तो डर गए और हममें से एक दोस्त उससे बोला तुम कौन हो तभी वहां बहुत सारी परछाइयां आ गई।


और हम लोग और डर गए हैं इतना डर गए कि हम लोग उस जगह से भागते हुए घर जाने लगे तभी हमें से एक दोस्त गिर गया हमने उसको उठाया और भागते भागते अपने घर की ओर पहुंच गए और जब कुछ टाइम बीत गया तो हम लोग यह बात भूल गए थे।


अब हम लोगों का स्कूल दुबारा खुला तो ऐसा पता चला की उस रास्ते पर जिस दिन स्कूल बंद हुआ था उधर ही कुछ बच्चे की मौत हो गई और हम लोग उन्हीं बच्चों को देखे थे।


मेरा दोस्त बोला की किसने किया था स्कूल के टीचरों ने बताया वहां पर एक साइको किलर ने उन सभी लोगों को मार दिया था इस वजह से हम लोगों को और डर हो गया और हम दोस्तों ने कूची दिनों में डॉव हिल्स के जंगलों से आना जाना भी छोड़ दिया और मैं कुछ महीनों बाद उस जगह को भी छोड़कर चला गया।




========पसंद आए तो आगे भेजें=======

Post a Comment

0 Comments