Zombie War Story Part 1 in Hindi


यह हाल की ही बात है जब मैं इस सपने को देखा।
मैं कोलकाता के छोटे से शहर में रह रहा हूं और मेरे साथ मेरे दोस्त अली रह रहा है। उस दिन अली ने बोला कि यह देख क्या हो रहा है। बाहर मैंने जब खिड़की से देखा तो मेरे को लगा की बाहर लड़ाईया हो रही है पर मैं गलत था।
वहां कोई लड़ाइयां नहीं हो रही थी। वहां एक आदमी को तीन आदमी खा रहे थे। मैंने अली को बोला कि यह तीन आदमी उसको क्यों मार रहे हैं।
फिर अली ने बोला यह उसे मार नहीं रहा है युसूफ उसे यह लोग काट रहे हैं। मैंने कहा अली तू पागल है क्या यह उन्हें काट थोड़ी रहे हैं। अली ने फिर मेरे को बोला ये उन्हें काट रहे हैं। इस बार मैंने देखा की अली सही बोल रहा था मैंने देखा कि वह उनको काटकर उसका मांस खा रहे थे।
अब मैं और अली दोनों डर गए क्योंकि वह उनको काट कर उनका मांस खा रहे थे।
मैंने अली को बोला कोलकाता पुलिस को फोन लगाओ। पर कोई फोन नहीं उठा रहा था।
 इतने देर में हमारे घर में एक आदमी भागते हुए आया और जोर-जोर से दरवाजा ठोकने लगा उसने कहा मेरी मदद करो पर अली बोला तुम्हें क्या हुआ है। फिर उस आदमी ने बोला है यह मुझे मार डालेंगे। मैंने हिचकी चाते हुए बोला कि कौन तुम्हें मार डालेगा।
और उसके बाद ही उसके चिल्लाने की आवाज तेज हो गई और 1 मिनट के बाद उसकी आवाज बंद हो गई थी अली के पसीने पसीने छूट चुके थे और मैं बहुत डरा हुआ था मैंने कहा अभी क्या हो रहा है यह अली रोने लगा और मेरी भी आंखें नम हो गई थी। 
5 मिनट बाद हम दोनों शांत हुए। तब हमने टेलीविजन ऑन किया तब न्यूज़ यह चल रही थी की एक साइंटिस्ट ने एक ऐसा वायरस बनाया की मुर्दे भी जिंदा हो जाएं उस न्यूज़ में यह चल रहा था कि उस साइंटिस्ट का एक्सपेरिमेंट फेल हो चुका था वह वायरस जब मुर्दा पर डाला गया तब वह मुर्दा जिंदा तो हुआ पर उस साइंटिस्ट को ही मार दिया और वह साइंटिस्ट भी उस वायरस से इंपक्ट हो गया था।
और जोंबी नामक प्राणी का निर्माण हुआ। अब न्यूज़ कट हो चुकी थी।

Post a Comment

0 Comments