Zombie War Story Part 2 in Hindi



न्यूज़ कट होने के 1 घंटे बाद अब दुनिया के 25% लोग जोंबी के वायरस से इंफैक्ट हो चुके हैं।
अब अली ने बोला कि यूसुफ अब क्या किया जाए। मैंने बोला अली सरकार कुछ करेगी। इतना बोलने के बाद ही हमारे शहर की पावर कट हो गई। अब मैंने बोला की बिजली कहां चली गई अली बोला बिजली आ जाएगी उसकी फिक्र मत कर अली के बोलते ही बिजली आ चुकी थी। अब फिर मैंने टेलीविजन ऑन किया तो उस पर न्यूज़ चल रही थी अब थोड़ी देर में पूरी दुनिया की भी पावर ऑफ होने वाली है और सरकारें कुछ नहीं कर सकती। मैंने बोला अली जितना भी घर पर कुछ है सब यहां लेकर आ अब हम लोग घर की समान को इकट्ठा कर रहे थे। थोड़ी देर में ही हम दोनों ने घर के खाने और औजार को इकट्ठा कर लिया था। 
मैंने कहा अली अब हमें इस औजार से हथियार बनाना पड़ेगा। हमारे पास 3 चाकू थे एक चाकू को मैंने एक पाइप में बहन कर उसका भाला बनाया अब दो चाकू को आपस में बांट लिया।
हम दोनों ने सारे दरवाजे और खिड़कियों को लॉक कर दिया अली ने पूछा ऐसा क्यों कर रहे है हम दोनों। मैंने कहा ऐसा हम लोग इसलिए कर रहे हैं कि बाहर से कोई अंदर ना आए और हम लोग सेफ रहे।
अब 2 घंटे बीत चुके थे बाहर सब शांत लग रहा था। कुछ ही देर में आर्मी पहुंची और गोलियां चलने लगी मैंने कहा सरकार हमारी मदद कर रहे हैं और जब गोलियां चलना रूकी तो एक सैनिक हमारे दरवाजे पर आया और कहने लगा अब सब सेफ है। जब हम दोनों ने खिड़की से देखा तो हर तरफ इंसान मारे हुए थे वह इंसान भी थे कि नहीं मेरे को नहीं पता।
थोड़ी देर बाद मैं और अली घर से बाहर निकले और उन सैनिकों ने बोला तुम दोनों जिंदा हो अभी तक। और अली ने बोला हां हम दोनों जिंदा है अभी तक।अब हम दोनों और बहुत से लोग बाहर आ चुके थे। हम लोगों ने पूछा कि यह क्या चल रहा है। और उन लोगों ने बोला सब ठीक हो जाएगा बस थोड़ी सा देर लग जाएगी। इन को खत्म करने में इतनी देर में एक पूरा जोंबी का झुंड आ रहा था। और एक आदमी ने उनको देखा और उन्होंने सैनिकों को बोला वह देखो उधर पूरा झुंड आ रहा है।
अब मैंने बोला अली यहां से चल अपने घर पर छपते हैं। अली ने बोला ठीक है भाग। हम दोनों ने अपने घर का दरवाजा बन्द कर दिया। और खिड़की से देखा वाह जोंबी का झुंड उन सैनिकों को मार दिया है। और वे जोंबी लोग आगे चले गए। 
मैंने कहा अली यह सैनिक लोग भी इन जोंबी का कुछ नहीं कर पाए तो हम क्या करेंगे।
अली ने बोला हम लोग को अब इसी घर पर छुप कर रहना पड़ेगा। मैंने अली से बोला कब तक हम लोग चुपके रहेंगे अली ने बोला जब तक कि हम लोग का खाना और पानी खत्म नहीं हो जाता। मैंने कहा क्यों अली ने बोला खाना पानी खत्म होने के बाद हम दोनों को बाहर जाना पड़ेगा और हो सके तो यह घर भी छोड़ना पड़ जाएगा मैंने कहा तब कहां जाएंगे हर तरफ तो जोंबी ही है। अली ने बोला सुंदरवन जाएंगे। मैंने कहा वहां क्यों वहां तो सिर्फ जानवर है अली ने बोला इसीलिए तो वहां हमें खाने और पानी की कमी नहीं होगी। 


Post a Comment

0 Comments