Real Love Story in Hindi

Love story in hindi. Cleck and Read... Other stores



है आज की कहानी कुछ ऐसी है एक लड़का जो एक दिन अचानक कुछ उसके साथ ऐसा हुआ जैसा कि उसको कभी उम्मीद ही ना थी तो कहानी के मजे लीजिए और बहुत सी कहानी है हमारे इस ब्लॉक पर यह कहानी पढ़ने के बाद आपको वह सारी भी कहानी पढ़नी चाहिए।


हेलो दोस्तों मेरा नाम सेफ है। आज का दिन आम दिनों जैसे बित रहा था मैं जैसे कि हर रोज अपने स्कूल जाता हूं उसी तरह आज भी मैं स्कूल की तैयारी करके स्कूल जा रहा था पर आज हम लोग का स्कूल का आखिरी दिन था क्योंकि गर्मियां शुरू हो चुकी थी और समर वेकेशन आ गया था।


यह दिन बहुत अच्छा था क्योंकि आज हमारी आखरी दिन थी स्कूल में तो सब बहुत खुश थे और सब के बहुत सारे प्लान थे लेकिन मैं उतना प्लेन बनाता नहीं इसलिए मैं सबको इतना कुछ देख कर बहुत ही खुश था अब हमारा स्कूल खत्म हो गया।


मैं अपने घर की ओर जा रहा था तभी मैंने देखा की सोफिया जोकि मेरी क्लास की लड़की थी वह भी अपने घर की ओर जाने के लिए जा रही थी। और मैं यह सोचा कि मैं आज उसे अपनी फीलिंग को बता दूंगा जो इतनी दिनों से मेरे अंदर होती थी उसको देख कर।


मैं सोफिया के पास गया और मैंने उसको बोला आज तो हमारा स्कूल का आखिरी दिन था अब हम 2 महीने के बाद मिलेंगे उसने बोला मैं यहीं पर ही रहूंगी इस बार और मैंने भी बोला मैं भी यही रहूंगा तो इन दिनों तुम क्या कर रही हो।


वह बोली कुछ खास नहीं बस अपने घर पर ही मजे करूंगी मैंने उससे बोला क्या मैं भी तुम्हारे घर आकर मजे कर सकता हूं सोफिया बोला हां मैं इन दिनों अकेली पड़ गई थी मेरी सारी दोस्त चली जाएंगी तो तुम आ सकते हो।


मैं अगले ही दिन उसके घर चला गया और उस दिन हम लोगों ने बस वीडियो गेम और थोड़ी सी मस्ती किए। और मुझे उसके घर से जाना पड़ा और मैं घर आकर या सोच रहा था मुझे अब बोल देना चाहिए अपनी फीलिंग के बारे में।


कुछ दिन ऐसे ही बीता मैं जाता और अपने घर वापस आ जाता अब दिन-ब-दिन उसके प्रति मेरे अंदर फीलिंग बढ़ती चली गई और मुझे भी ऐसा लगता था कि शायद सोफिया को भी कुछ तो फीलिंग होगी मेरे लिए।


हमारी आधी छुट्टियां बीतने वाली थी मैं बहुत खुश था पर अब अंदर ही अंदर डरने लगा कि अब कहीं सोफिया मुझसे दूर ना हो जाए मैं जल्दी से जल्दी उसे बताना चाहता हूं पर उसके सामने आ जाने से मैं कुछ बोल ही नहीं पाता।


एक दिन उसने मुझे अपने घर बुलाया और मैं भी उसके तुरंत ही घर पहुंच गया पहले तो वह थोड़ी सी उदास लग रही थी और थोड़ी चुप सी थी मैंने उससे पूछा क्या हुआ तुमको सोफिया। उसने बोला मुझे सैफ तुमसे कुछ कहना है। मैंने बोलो। क्या बात है तुम इतना परेशान क्यों हो। 

सोफिया मुझसे गले लग गई और उसने बोली मैं तुमको बहुत चाहती हूं इतना ज्यादा मैंने किसी को नहीं चाहा और मैं तुम्हें जब से स्कूल में आई हूं तब से ही पसंद करती थी पर मैं डरती थी तुमसे बात करने में पर उस दिन जब तुमने मुझसे बोला कि तुम मेरे घर आकर खेल सकते हो मैं उस दिन बहुत खुश थी और तब से ही मैं तुम्हें या बात बताना चाहती थी।


मैंने बोला मैं भी तुमको बहुत पसंद करता था पर मेरी भी हिम्मत नहीं होती थी तुमको यह बात बोलने में उस दिन अगर तुम हां ना बोलती तो आज मैं तुमसे यह बात कर ही नहीं पाता कि मैं भी तुमको बहुत पसंद करता हूं ‌‌‌।।


अगर आपको या कहानी अच्छी लगे तो हमारे पास और बहुत सी कहानी है जो आपको और भी अच्छी लगेगी Hindi Story click and read...


पसंद आए  तो आगे भी शेयर करें..

Post a Comment

0 Comments