New Love Story In Hindi 2021

.Love story in hindi





यह कहानी उस लड़के की है जोकि बहुत ज्यादा ही खुश है अपने प्यार की बात बताने के लिए अपने और लड़की की फैमिली को। तो कहानी पूरी पढ़ें और आशा करता हूं कि आपको या कहानी बहुत पसंद आएगी।


Emotional love story in hindi. Read and continue....



मेरा नाम साजेब है। आज वह दिन है जिसके लिए मैंने बहुत साल इंतजार किया आज मैं उसके घर जा रहा हूं। उसका नाम सारा है। वह भी बहुत खुश है यह बात सुनकर कि मैं उसके घर आ रहा हूं।


हम दोनों बहुत सालों से एक दूसरे को पसंद करते और प्यार करते हैं। हम दोनों ने आपस में इन सालों में बस फोन पर या मैसेज ओं से बात की थी। आज ऐसा दिन है कि मैं उसके घर जा रहा हूं मैं और वह बहुत ही ज्यादा खुश है। और हम दोनों ने यह फैसला किया है की मैं उसके घर जाकर उसकी फैमिली को बता दूं एक दूसरे के बारे में।


मैं अकेला ही निकल गया उसके घर जाने के लिए मेरी फैमिली वाले एक हफ्ते बाद वहां आएंगे उससे पहले यह मैं उनसे बात करना चाहता हूं इसलिए मैंने कुछ बहाने कर कर जल्दी से जा रहा हूं।


मैं अपना सफर ट्रेन से कर रहा था मुझे एक पूरा दिन और एक पूरी रात लगा सारा के घर पहुंचने में। जैसे ही मैं सारा के घर है पहुंचा तो मैंने सारा के फैमिली वालों से बस हालचाल लिया और उन्होंने उसके बाद बोला कि तुम नीचे वाले कमरे में रहोगे तो जाकर आराम करो।


मैं अपने कमरे में गया और मैं अपने सामान को रखा उसके बाद उस कमरे में सारा आ गई। और मैं उसको देख कर रो पड़ा वह भी समझ गई की मैं क्यों रो रहा हूं उसको मालूम था इतने दिनों बाद हम दोनों मिले हैं और वह भी रोने लगी थी हम दोनों थोड़ा सुख हुए क्योंकि अब हम लोग मिल गए हैं। मैं अब अपने आप को रोक नहीं पाया और उससे गले लग गया वह भी बहुत खुश हो गई और हम दोनों गले से लगे हुए थे।


मुझे ऐसा लग रहा था की मैं सपना देख रहा हूं।


आपको ऐसे ही अच्छी कहानी पढ़नी है तो Hindi Story पर Click करें।


सारा ने मुझे एक बात बोली।


"सात अजूबे इस दुनिया में आठवीं हमारी जोड़ी है"


यह सुनकर मेरे को बहुत अच्छा लगा मैंने सारा से बोला तुम मुझको बहुत चाहती हो और मैं भी तुमको बहुत ही ज्यादा प्यार करने लगा हूं मुझे अब तुमसे यही कहना है कि तुम्हारा जिंदगी भर साथ चाहिए।


उसने बोला मैं तुम्हारा जिंदगी भर साथ देने के लिए तैयार हूं पर तुमको मेरे परिवार वालों से कहना पड़ेगा। मैं अब बहुत खुश हो गया मैंने कहा मैं तो कहे दूंगा।


अब सारा वहां से चली गई और मैं भी आराम करने लगा शाम को जब मैं उठा तो मैं घर के छत पर गया उस टाइम छत पर कोई नहीं था मैं मौसम के नजारे देखने लगा।


मेरे पीछे से सारा आई और पीछे से मुझे गले लगा ली मैंने जब देखा तो मुझे बहुत अच्छा लगा और मैं अब उसको अपने सामने ले आया और हम दोनों बहुत ही ज्यादा करीब आ गए अब मेरी आंखें बंद हो गई और मैं अपने चेहरे को उसके चेहरे की तरफ ले आया और बहुत ही धीरे से मैंने उसके गालों पर अपना हाथ रखा और धीरे धीरे अपने होठों को उसके होठों से मिलाया अब मेरी आंखों से हल्के आंसू आ रहे थे पर उस पाल बहुत ज्यादा और ऐसा कभी नहीं हुआ था यह कुछ ऐसे एहसास है जो कभी बताया नहीं जा सकता।


कुछ दिनों बाद मेरी फैमिली अब वहां आ गई और वह पल आ गया जब मुझे बताना है अपनी बातें उस शाम सब हॉल में बातें कर रहे थे तभी मैं वहां गया और मैंने बोला मुझे आप सभी से कुछ बातें करनी है पहले तो सब यह सोचने लगे कि यह कोई मस्ती की बातें करने आया होगा पर जब उन्होंने यह बात सूनी तो सब चुप हो गए मैंने उन सभी से यह बोला था कि मैं आपकी लड़की को चाहता हूं।


तभी सारा आई और सारा के परिवार वालों ने पूछा कि तुमको साजेब पसंद है वह तो पहले घबरा गई उसके बाद उसने अपने सर को हिला कर हामी भरी।


हम दोनों ने नहीं सोचा था की इतनी जल्दी वह लोग हां कर देंगे हम दोनों ने पहले यही सोचा था कि जब मैं यह बात करूंगा तो हम दोनों को पहले बहुत सुनाया जाएगा और मारे भी जाएंगे पर ऐसा कुछ नहीं हुआ।


कुछ समय बाद हम दोनों अपना सफर साथ में बिताने लगे।


इस कहानी में मुझे पता चला की जो जैसा बाहर से दिखता है वह वैसा नहीं होता।


आप से आशा करता हूं कि आपको यह कहानी पढ़ने में अच्छा लगा होगा। तो आपको हमारी पिछली कहानियां भी पढ़नी चाहिए। Hindi story click and read...



मिलते हैं अगले कहानी में और पसंद आए तो शेयर करें।

Post a Comment

0 Comments