School Love Story In Hindi

 Love story in hindi. Cleck and Read... Other stores

True love story in real life story in hindi.


दोस्तों मैं आपके साथ एक True love story in real life को बताने वाली हूं। मुझे आशा है कि आपको यह कहानी पसंद आएगी।


या कहानी एक ऐसी लड़की की है। जो अपने क्लास की टॉपर थी और उसका ज्यादातर समय स्कूल की पुस्तकालय में बीतता था। वह ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती उसको बस नई नई किताबें पढ़ने का शौक था वह ज्यादा समय सिर्फ पढ़ने में ही बिता देती थी।


एक दिन उसके लाइफ में कुछ अलग हुआ और उस दिन से मानो की उसकी दुनिया बदल गई।


मेरा नाम आयशा है में बताना चाहती हूं एक दिन हर रोज की तरह मैं अपने स्कूल के लाइब्रेरी मे जा रही थी तभी स्कूल के गैलरी में मैं एक लड़के से टकरा गई और हम दोनों गिर पड़े फिर उस लड़के ने मेरी मदद की और मुझसे टकराने के लिए माफी भी मांगा मैं उसके इस व्यवहार के लिए थोड़ा हैरान थी क्योंकि गलती मेरी थी मैं ही उस से टकराई थी मैं उसके इस व्यवहार से बहुत खुश थी कि वह बहुत अच्छा लड़का है।


उसने अपना नाम बताया मेरा नाम साजेब है। और मैंने भी उसको अपना नाम बता दिया मेरा नाम आयशा है।


हम दोनों अब एक साथ लाइब्रेरी की ओर बढ़ने लगे फिर उसने कहा कि मुझे अपनी क्लास में जाना है हम लोग अब बाद में मिलेंगे। इतना कहकर वह चला गय।


इत्तेफाक से हमारी मुलाकात एक बार फिर से हो गई यह टाइम हमारे स्कूल के छुट्टी का था अब उसने मुझे देखा और पूछा कि आज तुम्हारा दिन कैसा गया।


मैंने बोला मेरा तो ठीक ही गया पर लगता है तुम्हारा कुछ खास नहीं बीता। साजेब ने बोला हां तुम सही बोल रही हो मैं अपनी क्लास में लेट हो गया था इस वजह से मुझे क्लास के बाहर कर दिया है। मैंने बोला तुम इतने अच्छे हो तुम्हें कोई क्यों बाहर करेगा। साजेब ने कहां की कभी-कभी अच्छाई भी काम नहीं कर पाती। 


हां तुमने सही कहा कभी कभी ऐसा हो जाता है जब अच्छे लोगों को भी सजा मिल जाती है। इसी तरह बात करते करते मेरा घर आ गया और मैं अपने घर मैं जाते ही उसको अलविदा कहीं। उसने भी कहा अब कल मिलते हैं।


अब हमारी इसी तरह एक साथ दिन बीत रहे थे और मैं कह सकती थी कि साजेब के लिए मेरे अंदर कुछ अलग तरह की फीलिंग है मैं उसको एक बहुत अच्छे दोस्त से भी ज्यादा मानने लगी थी।

Lovely🌹

हम दोनों आप बहुत ज्यादा ही अच्छी दोस्ती बन गए थे।


एक दिन साजेब स्कूल नहीं आया मुझे लगा शायद उसको लेट हो गया हो पर पूरा दिन बीतने को आया था। मैं बहुत परेशान थी कि क्या हो गया आज वह क्यों नहीं आया। मेरा पूरा दिन ऐसा बीतता था कि मानो आज सबसे खराब दिन हो।


अब मुझे थोड़ा सा घबराहट भी हो रही थी मुझे पता नहीं क्यों उसके लिए इतनी फिक्र हो रही थी मैंने उस दिन अपनी स्कूल से छुट्टी ली और सीधा साजेब के घर गई मुझे किसी की परवाह नहीं की कि कोई मुझे यह कहे कि तुमने स्कूल से छुट्टी क्यों ली और तुम यहां क्यों जा रही हो मैं बिना इन सब फिक्र के सिर्फ और सिर्फ अपने उस दोस्त से मिलने जा रही थी जो मेरा सब कुछ बन गया था।

Love❤️

मैं अब साजेब के घर जा रही थी पर पता नहीं मुझे अचानक आंखों से आंसू निकलने लगी और मैं बिना कुछ सोचे समझे तेजी से भागते हुए साजेब के घर गई और मे उसके घर पर पहुंच गई और मैं भागते हुए उसके घर में चली गई और साजेब से गले लग गई और मैं उससे रो कर पूछ रही थी तुम आज स्कूल क्यों नहीं आए थे पता है मैं कितना परेशान हूं।


उसने कहां तुम्हें क्या हो गया है तुम क्यों परेशान हो रही हो में तो बस आज नहीं गया था क्योंकि मेरे घर पर कोई नहीं था और मुझे इसलिए घर में रहने को कहा गया था।


वह समझ गया था की यह मुझे बहुत चाहती है।


साजेब ने मुझे कहा तुम्हें आज आराम करना चाहिए। चलो मैं तुम्हें तुम्हारे घर छोड़ देता हूं। और उसने मुझे अपने घर छोड़ दिया और कहा कल मिलते हैं।


इतना कहकर वह चला जा रहा था तभी मैंने उसको रोका और कहा क्या तुम्हें समझ नहीं आ रहा कि मुझे तुम्हारी कितनी फिक्र होती है।और मैं एक पल भी तुम्हारे बिना नहीं रह पाती। और तुम हो कि बस जा रहे हो।

Loving💞

इतना ही बोलते हुए। साहेब ने मुझे जोर से गले लगा लिया और कहां मैं भी तुमको बहुत पसंद करता हूं।और मैं भी तुम्हारे बिना अब नहीं रह सकता और उस पल से ही आज हम एक साथ हैं और यहां तक हम अब एक दूसरे को बहुत चाहते हैं और हमने एक दूसरे के साथ अभी पूरी जिंदगी बितानी है।


अगर आपको या कहानी अच्छी लगे तो हमारे पास और बहुत सी कहानी है जो आपको और भी अच्छी लगेगी Hindi Story click and read...



पसंद आए तो आगे भी शेयर करें..



Post a Comment

0 Comments