Abandoned hospital horror story in hindi


Abandoned hospital

हेलो दोस्तों यह कहानी हाल की ही है। जिसमें दो दोस्त एक हॉस्पिटल के अंदर फस जाते हैं और उस हॉस्पिटल में बहुत से भूतिया घटनाएं हो रही थी तो इस कहानी के मजे लीजिए।

मेरा नाम केतन है। और मैं कभी भूतो को नहीं मानता था एक दिन मेरा दोस्त जिसका नाम साजिद है। वह मेरे घर आया मेरे से बोला चल हम दोनों उस हॉस्पिटल में चलते हैं जिसकी आजकल बातें चल रही है।

मैंने बोला साजिद वहां जाने का कोई फायदा नहीं सिर्फ लोगों को डराने के लिए वह सब बातें कही जा रही है साजिद ने बोला चलना इतना डर क्यों रहा है।

मैंने बोला साजिद में डर नहीं रहा हूं मैं तो इन सब को मानता भी नहीं और सब फर्जी चीजें हैं इस वजह से मेरा दोस्त अकेला ही जाने की सोचा और अगले ही दिन मैंने भी हां कर दी उस हॉस्पिटल में जाने के लिए।

हम दोनों ने अपना कैमरा और बहुत से चीजें ले ली थी और हम लोग कुछ ही घंटों में उस हॉस्पिटल के पास पहुंच चुके थे वह हॉस्पिटल मानो ऐसा था जैसे सालों से कोई ना आया हो और हॉस्पिटल कोई खंडहर से कम नहीं लग रहा था।

साजिद बोला चल अंदर चलते हैं हम दोनों अंदर गए तो हमें सिर्फ गंदे कमरे और बहुत गंदी बदबू आ रही थी। मैंने बोला साजिद यह बहुत गंदा हॉस्पिटल है तुम और मैं यहां बेकार में ही आ गए।

साजिद बोला तो वह सब छोड़ चल कैमरा लगाते हैं हम लोगों ने हर तरफ कैमरा लगा दिया और हॉस्पिटल के सिक्योरिटी रूम में चले गए हम लोग एक रात उसी सिक्योरिटी रूम में बताएं। हम दोनों के साथ अब तक कोई अजीब घटना नहीं हुई।

1 दिन बीत चुका था अब हम दोनों ने रात की रिकॉर्डिंग देखें हमने देखा कुछ कमरों से दरवाजे की पीटने की आवाज सुनाई दे रही थी और कुछ कमरों में समान इधर-उधर गिरता नजर आ रहा था।

हम दोनों डरे हुए थे कि यह सब क्या हो रहा है पर हम दोनों भूतों को नहीं मानते थे इस वजह से उन सब चीजों पर चाहता ध्यान ना देते हुए हम लोगों ने आगे के काम करना शुरू किया।

उस शाम साजिद की बहुत चोरों से चीखने की आवाज सुना मैं भागता हुआ अपने दोस्त के पास जाने लगा और मैंने देखा मेरा दोस्त सिक्योरिटी रूम में रिकॉर्डिंग चेक कर रहा था।

उसने बताया मैंने उस रिकॉर्डिंग में बहुत बड़ा आदमी दिखा मैंने उसको पहले शांत किया और मैंने उस रिकॉर्डिंग को चेक करा। मेरे को उस रिकॉर्डिंग में कुछ नहीं दिखा। साजिद बोला हमें यहां से चलना चाहिए वरना बहुत बुरा हो सकता है।

मैंने बोला ऐसा कुछ नहीं होगा वह तो बहुत डरा था वह मेरी बातें नहीं सुन रहा था। उसको बस यहां से बाहर निकलना था मैंने भी बोला पहले हम सभी रूमो से कैमरा हटा ले उसके बाद यहां से चले जाएंगे।

साजिद बला मैं कैमरा हटाने नहीं जाऊंगा मैं सिक्योरिटी रूम में कैमरे से नजर रखूंगा और तेरे को बताता रहूंगा मैंने कहा चल ठीक है मैं कैमरा हटाने जा रहा हूं।

मैं सभी रूम से कैमरा हटाने लगा तभी साजिद ने बोला केतन तेरे पीछे वही खड़ा है मैंने कहा वही कौन और मेरे को अपने पीछे कोई नहीं दिख रहा था उसने तुरंत ही मेरे को फोटो भेजी मैं उस फोटो को देखकर अपने दोस्त के पास बहुत तेजी से भागने लगा।

और मैं और मेरा दोस्त साजिद हम दोनों ही अपनी गाड़ी में बैठ कर वहां से भागने लगे हम लोग नहीं जानते थे वह क्या था। उस फोटो में सचमुच कोई बहुत बड़ा आदमी मेरे पीछे खड़ा था और वह छत से भी बड़ा था।

हम दोनों ने कसम खा ली थी आज के बाद कभी भी ऐसी जगह या ऐसी बातें नहीं करेंगे।





========पसंद आए तो आगे भेजें========

Post a Comment

0 Comments