Magical School Story Part 4 in Hindi


हमें कुछ सुनाई दिया एक कोने से ईशा बोली भागों यार। अली बला इतना मत डर कुछ नहीं है वहा। मैं और अली उस कोने में गए तो हमें चूहे दिखाई दिए हमने बोला तुम लोग तो बस चूहे से डर रही थी। हम लोग उस खाली कमरे के और अंदर गए तो हमें एक जमीन के नीचे जाने का दरवाजा दिखाई दिया जैसे ही हम लोगों ने उस दरवाजे को खोला तभी एक बाड़ा सा सांप निकला एक कोने से हमें नहीं मालूम कि वह सांप उस कोने में क्या कर रहा था पर हम लोग जैसे तैसे उस दरवाजे के अंदर चले गए जो जमीन के नीचे जा रहा था।

हमने ऊपर का दरवाजा बंद किया और नीचे की ओर चलने लगी वहां पर नीचे जाने का रास्ता बना हुआ था। हम कुछ ही दूर चले थे की हमने देखा वहां पर बहुत सारे सांपों के मूर्तिये बने हुए थे। तभी सोनी बोली यहां बहुत गलत जगह आ गए हैं यह उसी सांप का इलाका है तभी चांद और इशा रोने लगी और कहने लगी अब हम यहां से कैसे निकलेंगे और साफ तो ऊपर ही बैठा है।

सददाम बोला इतना मत रो हम लोग बाहर निकल जाएंगे। बस दूसरा रास्ता ढूंढना होगा। अली बोला सददाम तूने ही क्या इसको बनाया है जो बोल रहा है दूसरा रास्ता ढूंढना होगा। मैंने अली से बोला नहीं बे उसने तो ब्लूप्रिंट दिया था इस जगह का तभी तो यह जगह बनी है।

सददाम हीरो बनने की कोशिश कर रहा था पर मैंने और अली में उसका बहुत मजाक उड़ाया और वह चुप हो गया और फिर हीरो बनने की कोशिश नहीं किया मैंने बोला तुम कहानी के साइड एक्टर हो और साइड एक्टर जैसे ही रहो।

सोनी बोली तुम लोग बस करो मुझे कुछ सुनाई दे रहा है तब हम सब लोगों ने सुना तो हमें ऐसा लगा कि कोई बहुत बड़ी चीज एक रास्ते से हमारे पास आ रहा है और हम सब लोग चारों तरफ छुप गए हमने देखा हमारे तरफ वही सांप आ रहा था वह बहुत बड़ा था। मैंने सोनी कोई इशारों में बोला हमें वापस उसी दरवाजे पर जाना चाहिए और हम लोग छुपते छुपाते उस दरवाजे की ओर बढ़ने लगे तभी सोनी देखी चांद तो हम लोग के साथ है ही नहीं। सोनी ने इशारों से कहा कि चांद हम लोग के साथ नहीं है।

मैंने बोला तुम लोग आगे बढ़ो मैं और अली चांद को ढूंढने जाते हैं। अली ने बोला सददाम तुम इनके साथ जाओ वह लोग छुपते छुपाते दरवाजे के पास पहुंच चुके थे और वह लोग इंतजार कर रहे थे कि मैं और अली कब चांद को लाएंगे। और इस जगह से बाहर निकलेंगे।

मैं और अली चांद को ढूंढ रहे थे की मेरे को उस सांप ने देख लिया था और मैं इधर उधर भाग रहा था तभी अली ने देख लिया कि यूसुफ के पीछे वह सांप पड़ चुका है अली जल्द से जल्द चांद को ढूंढ के मरे पास आना चाहता था और उस सांप को मार कर निकलना चाहता था। अली बोला मैं उसको बाद में ढूंढ सकता हूं पहले अपने दोस्त को बचाना होगा अली भागते हुए जैसे तैसे मेरे पास आ गया और कहा हमें इस सांप को मारना ही पड़ेगा अब।

तभी सोनी लोग के पास हमारे एक टीचर पहुंच गए और सोनी ने क्या हो रहा है यहां सब बता दिया वह टीचर ने जादू से एक तलवार बनाया और हमारे पास आने लगे तभी उनको चांद बेहोश दिखाई दी उसने सोनी को आवाज लगाई और कहा तुम लोग चले जाओ यहां से मैं उन दोनों को लेकर आता हूं। और वह लोग बाहर निकल गए।

वहां टीचर जल्द से जल्द हमारे पास पहुंच गए और उन्होंने देखा की युसूफ छुपा हुआ है और सांप उसको ढूंढते हुए उसके पास आ चुका है उन्होंने देखा अली कुछ मंत्र बोल रहा है पर उससे वह मंत्र सही से नहीं बोला जा रहा तभी टीचर ने अली के पास तलवार फेंकी और इशारों में बोला तुम इसका सर काट दो पर उस सांप ने अली को देख लिया उसने हमला किया और अली दूर जा गिरा अब यूसुफ इतना देखकर बहुत गुस्सा हो गया और उसने उस सांप के ऊपर कूद के उसकी आंख में अपना जादुई छोरी घुसादी पर उस सांप को ज्यादा कुछ नहीं हुआ वह तुरंत अपनी आंख को दुबारा सही कर लिया।


===========पसंद आए तो आगे भेजें===========

Post a Comment

0 Comments