The Ancient Dungeon Story Part 2 in Hindi


मैं उन तीनों के साथ आगे बढ़ने लगा हम लोग कुछ ही दूर चले हमें एक बहुत बड़ा पत्थर का गेट दिखाई दिया वह बहुत बड़ा गेट था और उस जगह का नजारा बहुत सुंदर पर डरावना था। हम लोग जब उस गेट को खोलें तो हमें अंदर बहुत सारे रास्ते थे पर हम लोगों ने बोला कि हम लोग फैल जाते हैं और चारों रास्ते में जाते हैं मैंने बोला मैं तो अकेला जा सकता हूं क्योंकि मैं यहां अकेला ही आया था तुम लोग अकेले जा सकते हो जेफरीना बोली मेरे को किसी की परवाह नहीं मैं तो अकेले ही जा सकती हूं रियो डरते हुए बोला अब मैं भी अकेले ही जाऊंगा। जिम भी अपने रास्ते निकल गया। 

अब हम सब अलग-अलग हो गए हैं और आगे की ओर बढ़ने लगे मैं उस रास्ते से कुछ ही दूर चला तो मेरे को एक बहुत डरावना कमरा दिखाई दिया जहां पर एक शैतान की मूर्ति जो बहुत डरावनी लग रही थी वहां पर रखी हुई थी और उस कमरे का नजारा मानो ऐसा था जैसे सालों से वहां कोई आया ना हो और बहुत ही डरावना लग रहा था। 

मैं जब उस मूर्ति के आगे बढ़ा तू मेरे को ऐसा लगा कि कोई पीछे से आ रहा है और जब मैंने पीछे देखा तो मैंने देखा कि वहां से जेफरीना आ रही थी। उसने मेरे को देखा तो बोला मैं जब आपने रास्ते से आगे बढ़ रही थी मेरे को उधर बहुत ज्यादा डर लग रहा था तो मैं इसलिए भागते भागते आगे आने लगी और कुछ दूर चलने के बाद मेरे को यह जगह जहां पर तुम हो वह दिखाई दी हम लोग बात ही कर रहे थे तभी जिम वहां आ गया।

 मैंने बोला यह रास्ते तो यहीं पर मिलते थे हम लोग बेकार ही डर रहे थे फिर हमने देखा कि रियो अभी तक नहीं आया तो जिम बोला कि हमें थोड़ा इंतजार करना चाहिए हम लोग थोड़ा इंतजार किए तो वहां रियो भी पहुंच गया पर वह बहुत डरा हुआ लग रहा था मैंने पूछा तुम इतने क्यों डरे हो उसने बोला कि जल्दी से हमें आगे बढ़ना होगा क्योंकि पीछे से जिंदा मूर्ति आ रही है और वह बहुत सारे हैं। 


हम लोगों को आगे सिर्फ वह शैतान की मूर्ति ही दिखाई दे रही थी जेफरीना बोली मूर्ति ही में कुछ रास्ता होगा आगे बढ़ने का मैं और जिम जिस रास्ते से हम लोग आए उस रास्ते को बंद करने लगे तभी वहां पर वह सारे जिंदा मूर्ति आ चुके थे हम दोनों ने बोला जल्दी आगे का रास्ता ढूंढो वरना हम यहां मर सकते हैं।

वह दोनों बहुत जल्दी जल्दी आगे का रास्ता ढूंढने में लगे थे और हम दोनों जहां उनको रोकने में लगे हुए थे जेफरीना को उस शैतान की मूर्ति में एक सिंह उल्टा दिखाई दिया उसने जैसे ही उसको सीधा किया तो हमें आगे का रास्ता मिल गया और हम जल्दी से जल्दी वहां से भागने लगे और जिस रास्ते से हम वहां जा रहे थे वह रास्ता कुछ ही पल में बंद होने लगा और रियो डरते हुए बोला यह रास्ते तो बंद हो गए अब हम कहां जाएंगे तब मैंने बोला कि वह रास्ते में पहले ही जिंदा मूर्ति आ रही थी तो हम लोग कहां जा पाते अच्छा है कि वह रास्ता बंद हो गया। 

और हम लोग इतना बोलते ही आगे की ओर चलने लगे थोड़ी ही दूर चलने के बाद हमें एक ब्रिज दिखाई दिया और हम लोग उस ब्रिज से आगे बढ़ने लगे मैं जेफरीना और रियो उस ब्रिज को पार करते ही वह ब्रिज टूटने लगा और जिम उस ब्रिज पर ही था और ब्रिज टूट के एक तरफ आ गया हमने जिम को देखा वह ब्रिज से लटका हुआ था मैंने पहले ही अपने बैग में इस सब के बारे में सोच कर रस्सी रखी थी मैंने अपने बैग से रस्सी निकाली और जिम को बोला इस रस्सी को पकड़ कर ऊपर आ जाओ और जिम ऐसा ही किया और हम लोग फिर आगे की ओर बढ़ने लगे। 


हम लोग थोड़ा दूर चलते ही हमें एक दरवाजा दिखाई दिया। हमने जब उस दरवाजे को खोला तो हमें एक कमरे में भरा खजाना और कुछ मूर्तियां जैसे एक जलपरी की मूर्ति भी दिखाई दी और उस कमरे के पीछे एक दरवाजा जो हमें बाहर की ओर निकालता दिखाई दिया हम लोग बहुत खुश थे और हमें यह नजारा कोई सपने जैसा लग रहा था हम लोगों ने उस जगह को अच्छे से देखा और उस जगह से खजाना लिया और जिंदगी में बहुत मजा किया। 





===========पसंद आए तो आगे भेजें===========

Post a Comment

1 Comments